देश बिहार

फेसबुक पर खूबसूरत लड़की देखकर लट्टू हुआ लड़का, जब पार्क में मिलने पहुंचा तो उड़ गए होश

न्यूज़ शेयर करना न भूले |
  • 2
  •  
  •  

पटना: एक लड़के ने फेसबुक पर लड़की की तस्‍वीर देखी और उसे प्‍यार हो गया. उसने लड़की से बात करने की कोशिश की, लड़की से भी पॉजिटिव रेस्‍पॉन्‍स आया. दोनों के बीच चैटिंग शुरू हो गई. दोस्‍ती हुई, बाद में प्‍यार में बदल गई. दोनों शादी तक के सपने देखने लग गए, अब लड़का लड़की से मिलने के लिए बेचैन हो उठा, लड़की भी मिलने को राजी थी. नए साल में दोनों ने अपने रिश्‍ते को आगे बढ़ाने का निर्णय लेते हुए एक पार्क में मिलने का टाइम तय कर लिया.
लड़की से मिलने के लिए लड़का इतना उतावला हो उठा कि वो कई घंटे पहले ही पार्क में पहुंच गया, उसके हाथों में एक गुलाब का फूल भी था, आखिरकार उतावले लड़के का इंतजार समाप्त हुआ और उसकी आंखों के सामने वो लड़की थी, जिसके इंतजार में वो बैठा था, यही वो लड़की थी, घंटों तक बात किया करता था, शादी रचाने के सपने देखता था, लेकिन जब वह सामने खड़ी थी तो लड़के के होश उड़ गए.
पार्क में जब लड़के ने पहले बार ‘ख्‍वाबों की रानी’ को देखा तो उसने दांतों तले अंगुली दबा ली, वह पार्क से भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन लड़की ने उसे पहचान लिया और लड़के को रोकने की लाख कोशिश कि, पर वो नहीं माना और पार्क से भाग गया. प्‍यार में धोखा मिलने से परेशान लड़की दो जनवरी को महिला थाने पहुंची, तो पुलिस ने लड़के को बुलवाया, लड़के ने थाने में बताया कि लड़की ने गलत तस्वीर लगाई हुई है, साथ ही लड़की ने झूठ बोला था कि वो अमीर है, लेकिन वो दूसरे के घरों में काम करती है. इस पर लड़की भड़क गई और पुलिस थाने में ही दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगाने लगे. किसी तरह पुलिस ने बीचबचाव करते हुए मामला शांत कराया और दोनों को समझा बुझा कर घर भेजा.