कारोबार

फ्लिपकार्ट के नाम पर धोखाधड़ी! हैलो बधाई हो आपने जीती है टाटा सफारी और…

न्यूज़ शेयर करना न भूले |
  • 2
  •  
  •  

रांची : क्या आपको भी कोई कॉल फ्लिपकार्ट से आ रहा है ? जी हां , इन दिनों फ्लिपकार्ट के नाम पर धोखाधड़ी का खेल चल रहा है. एक मैसेज आपके फोन पर आयेगा जिसमें आपको बताया जाएगा कि आप मंहगी गाड़ी जीत चुके हैं और इसे प्राप्त करने के लिए आपको कुछ पैसे देकर रजिस्ट्रेशन करवाना होगा. इस मैसेज के बाद आपको एक कॉल भी आएगा जिसमें से आवाज आएगी बधाई हो…आपने टाटा सफारी कार जीती है…आप ऑनलाईन शॉपिंग करते हैं इसलिए  फ्लिपकार्ट ने आपको विजेता चुना है.

amitabh kumar@amit96933

is it true ? i got a call regarding this…@Flipkart @FlipkartStories

View image on Twitter

flipkartsupport

@flipkartsupport

Hi! We assure you that any offer other than the ones mentioned on our website/mobile site (https://bit.ly/1fAsyIn ) or app are not from Flipkart. Please ignore all such messages received from any other source. -Aiysha https://bit.ly/2OgiIkt 

See flipkartsupport’s other Tweets

ऐसा ही कॉल रांची के एक शख्‍स अमिताभ को आया. उन्होंने कॉल करने वाले से बात की तो उधर से जवाब आया कि मैं एक व्हाट्सप्प नंबर (8084572159) दे रहा हूं जिसपर आप अपना पैन, आधार और बैंक आकाउंट का डिटेल भेजें. इसके बाद अमिताभ ने फोन पर आए मैसेज का स्क्रीन शॉट लेकर  फ्लिपकार्ट के ट्विटर हैंडल पर टैग किया और सच्चाई जाननी चाही.

फ्लिपकार्ट के ट्विट हैंडल से जवाब भी आया जिसे Aiysha ने भेजा. फ्लिपकार्ट ने लिखा कि Hi! We assure you that any offer other than the ones mentioned on our website/mobile site (https://bit.ly/1fAsyIn ) or app are not from Flipkart. Please ignore all such messages received from any other source. इस तरह से बात साफ होती है कि बड़ी कंपनियों के नाम पर अब साइबर आपराधी आपको चूना लगाने के फिराक में हैं.