देश

लड़की ने अपने BF के लिए मांगी दुआ, सुसाइड नोट आखिरी में खोल गई राज

न्यूज़ शेयर करना न भूले |
  • 2
  •  
  •  

कन्नौज। स्कूल पढ़ने गई छात्रा ने अचानक ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। छात्रा की मौत के बाद से शहर में चर्चाओं का बाजार गर्म हुआ तो सामने कई बातें निकल कर आई जिसमें पुलिस को उसके स्कूल बैग से तीन पेज का सुसाइड नोट मिलने पर अलग ही राज सामने आ रहा है जबकि छात्रा का पिता तीन युवकों पर गंभीर आरोप लगा उनको छात्रा के मौत का जिम्मेदार मान रहे हैं।
कन्नौज शहर के होली मोहल्ला में रहने वाले संदीप शुक्ला की 18 वर्षीय बेटी हर्षिता शुक्ला शहर के एक डिग्री कालेज में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी। शनिवार सुबह वह कालेज पढ़ने आई थी। करीब 11 बजे कानपुर की ओर जा रही ट्रेन का हार्न सुनकर वह कालेज से बाहर आ गई। कालेज के सामने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। इससे सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।
छानबीन के दौरान पुलिस को स्कूल बैग में तीन पेज का सुसाइड नोट मिला है। इसमें छात्रा ने लिखा है कि मनचाही जगह शादी न होने से वह परेशान है। इससे आत्महत्या कर रही है। वहीं मृतका के परिजनों ने शहर में रहने वाले तीन युवकों पर रेलवे ट्रैक के किनारे ले जाकर ट्रेन के समाने धक्का देकर हत्या का आरोप लगाया है। इन्होंने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है।
परिजनों ने युवती को परेशान करने वाले दो युवकों के नाम बताए जिसमे एक का नाम आकाश दीक्षित तो दूसरे का नाम प्रसन्न मिश्रा बताया। परिजनों का आरोप है कि यह दोनों युवक मृतका को परेशान किया करते थे जिसमे आकाश नाम का युवक मृतका से शादी करने की बात कहकर फोन करता था, मृतका को यह दोनों ही परेशान करते थे।
मृतका के पिता संदीप का साफ़ आरोप है कि उनकी बेटी को ट्रेन के आगे फेंका गया जिससे उसको मारा गया है। एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि छात्रा के बैग में सुसाइड नोट मिला है। इससे आत्महत्या की बात सामने आई है। मृतक के परिजनों के आरोप की जांच की जा रही है।
छात्रा के बैग से मिला सुसाइड नोट हिंदी और अंग्रेजी में लिखा हुआ है। कुछ शब्द लाल स्याही तो कुछ नीले से लिखे हैं। एक नाम को लाल स्याही से लिखा गया है। हर्षिता ने सुसाइड नोट में लिखा, लास्ट बार सबको रियली सॉरी, सॉरी पापा, आज के बाद कभी कोई परेशान नहीं होगा। जिंदगी आसान नहीं होती है।
शायद ही कुछ लोगों को हर खुशी मिली पाती है। शहर के सरायमीरा में रहने वाले जिस लड़के से वह शादी करना चाहती है, वह बहुत अच्छा है। इसके बाद भी घर वाले शादी को राजी नहीं हैं। भगवान उसके रिश्ते को कभी टूटने न दे।