देश

अब माता-पिता के साथ ही रहो, कह कर CA ने लगाई फांसी

न्यूज़ शेयर करना न भूले |
  • 1
  •  
  •  

भोपाल. एमपी नगर स्थित प्राइवेट फर्म में कार्यरत सीए (चार्टर्ड अकाउंटेंट) ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वह पांच महीने की गर्भवती थी। उसने चार साल पहले प्रेम विवाह किया था। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि माता-पिता को साथ रखने को लेकर दोपहर में पति से उसकी कहासुनी हुई थी। यह मामला मिसरोद थाना क्षेत्र का है।
सब इंस्पेक्टर जीएस चौहान ने बताया कि 35 वर्षीय शिवानी पति आशीष राजपूत मूलत: सागर की रहने वाली थी। उसका पति प्राइवेट नौकरी करता है। वह भी सागर का रहने वाला है। फिलहाल वह पति के साथ फॉरच्यून सोम्या हैरीटेज में किराए से रह रही थी। शनिवार देर शाम उसकी लाश कमरे के अंदर फांसी पर लटकी मिली। घटना का खुलासा तब हुआ, जब आशीष अपने माता-पिता को सागर से भोपाल लेकर आया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया।
पति से कहा…अब माता-पिता के साथ ही रहो
पुलिस की प्राथमिक जांच में आशीष राजपूत ने बताया कि एक महीने पहले उसके छोटे भाई की मौत हो गई थी। करीब तीन-चार दिन पहले वह सागर गया था। साथ में वह अपने माता-पिता को लेकर लौट रहा था। सागर से लौटते समय शनिवार दोपहर पत्नी शिवानी से मोबाइल पर बात हुई।
तब उसने कहा था कि उसे माता-पिता के साथ नहीं रहना। इसको लेकर दोनों के बीच कुछ कहासुनी हुई, उसने यह कहकर कि फोन काट दिया कि …अब तुम माता-पिता के साथ ही रहो। पुलिस ने मौके से मृतका के दो मोबाइल जब्त कर जांच में लिए हैं। जांच के बाद ही खुलासा होगा कि उसने खुदकुशी क्यों की। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू
कर दी है।