दिल्ली देश नई दिल्ली पंजाब

थोड़ी देर में बीजेपी में शामिल होंगे सन्नी देओल, गुरुदासपुर से लड़ सकते हैं चुनाव

न्यूज़ शेयर करना न भूले |
  •  
  •  
  •  

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सन्नी देओल थोड़ी देर में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होंगे. सन्नी देओल पंजाब के गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ सकते हैं. इस सीट से कांग्रेस ने सुनील जाखड़ को उम्मीदवार बनाया है. जाखड़ ने उपचुनाव में जीत दर्ज की थी.

2014 के लोकसभा चुनाव में अभिनेता विनोद खन्ना ने गुरदासपुर सीट से जीत दर्ज की थी. 27 अप्रैल 2017 को उनका निधन हो गया. जिसके बाद उपचुनाव में जाखड़ ने जीत दर्ज की थी. विनोद खन्ना इस सीट से 2014 से पहले तीन बार सांसद चुने गए.

अब एक बार फिर बीजेपी अभिनेता को इस सीट से उतार सकती है. सन्नी देओल की सौतेली मां हेमा मालिनी मथुरा से सांसद हैं. बीजेपी ने इस बार भी मथुरा से मालिनी को टिकट दिया. उनके प्रचार में धर्मेंद्र भी पहुंचे थे.

दरअसल, सन्नी देओल ने पिछले दिनों बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की थी. जिसके बाद से बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही है.

पंजाब में बीजेपी अकाली दल (एसएडी) के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ रही है. सूबे में लोकसभा की 13 सीटें हैं. अकाली दल 10 और बीजेपी तीन सीटों पर चुनाव लड़ रही है. पंजाब में 19 मई को वोट डाले जाएंगे. 2014 के लोकसभा चुनाव में अकाली दल ने चार, बीजेपी ने दो, कांग्रेस ने तीन और आम आदमी पार्टी ने चार सीटों पर जीत दर्ज की थी.