खबरें

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां फिर पहुंची ससुराल, शुरू हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

न्यूज़ शेयर करना न भूले |
  •  
  •  
  •  

अमरोहा, विश्व कप क्रिकेट की तैयारी करने के साथ ही आइपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब से खेल रहे मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने कल देर रात अमरोहा में उनके घर पर हाई वोल्टेज ड्रामा किया। कल शाम बेटी व आया के साथ ससुराल पहुंचने के बाद हसीन जहां ने अपने को घर में बंद कर लिया।

अमरोहा में हसीन जहां अभी भी पुलिस की निगरानी में यहां जिला चिकित्सालय में हैं। उन्हें रात को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया था। सीओ सिटी जितेंद्र सिंह के मुताबिक शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए उन्हें समझाया जा रहा है।

हसीन जहां ने दर्ज कराया केस

दारोगा मुनीर जान जैदी ने हसीन जहां पत्नी मोहम्मद शमी की शिकायत पर मोहम्मद शमी के पीआरओ पवन कुमार पुत्र इंद्रपाल सिंह, निवासी बावली थाना, जिला बागपत तथा सहसपुर अलीनगर निवासी अरमान पुत्र मुन्नन के खिलाफ धारा 151 के अंतर्गत डिडौली थाना में केस दर्ज किया गया है। अरमान कल रात में शमी के गांव में ही था। फिलहाल वह फरार है।

मामला पुलिस तक पहुंचा तो देर रात करीब एक बजे पुलिस हसीन जहां, बेटी बेबो तथा आया को अपने साथ लेकर गई। हसीन जहां इससे पहले 24 अप्रैल को अमरोहा में मतदान करने पहुंची थीं। कल देर शाम हसीन जहां डिंडोली थाना क्षेत्र में अपनी ससुराल पहुंची तो ससुरालियों ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखाना चाहा। इसी बीच हसीन जहां ने घर में घुसकर खुद को अंदर बंद कर लिया।

बेटी बेबो और उसकी आया के साथ वह घर में दाखिल हो गईं। हसीन के कदम से घर पर मौजूद सास और देवर से नोकझोंक शुरू हो गई। हंगामे पर घर के बाहर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। हसीन के घर में दाखिल होने पर शमी की मां ने उसके खिलाफ तहरीर दी है। मां का आरोप है कि हसीन जबरदस्ती घर में घुस गई है और उन्हें बाहर निकाल दिया गया है। हसीन को घर से बाहर निकाला जाए।

ससुराल में उनकी सास अंजुम और देवर मोहम्मद कैफ मौजूद थे। हसीन बेटी के साथ घर में दाखिल हो गईं। जिसे लेकर सास और देवर से उनकी बहस हुई। इसके बाद घर में हंगामा शुरू हो गया। हसीन जहां के ससुराल पहुंचने पर हालात को देखते हुए डिडौली पुलिस ने महिला थाना की प्रभारी को मौके पर बुला लिया। घर में पहुंची महिला एसओ को हसीन जहां ने दो टूक जवाब दिया, वह अपने पति के घर आई है। ये मेरा और मेरे पति का घर है। मैं यहीं पर रहूंगी।

घर पर विवाद गहराने की सूचना पर पुलिस की टीम वहां पहुंची। डिडौली थाना के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र कुमार वहां पर महिला पुलिसकर्मी समेत भारी फोर्स को लेकर पहुंच गए। देर रात एक बजे के बाद तक विवाद निपटाने का प्रयास चल रहा था। हसीन जहां के कमरा बंद करने की सूचना पर पुलिस की टीम में भी काफी खलबली मच गई थी। पुलिस को सूचना में यह भी बताया गया कि हसीन जहां तो अंदर बंद हैं, आया ने घर के बाहर कुंडी लगा दी है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि हसीन जहां ने कहा कि मेरी ससुराल व मेरा घर है। मैं आऊंगी। मैंने कुंडी नही लगाई थी। रात 12 बजे के बाद पुलिस हसीन जहां, उसकी बेटी बेबो और तीसरी अन्य महिला, हसीन जहां की आया को पुलिस अपने साथ ले गई है। इसके बाद पुलिस ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी।

क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद चल रहा है। हसीन जहां ने शमी के भाई तथा घर के अन्य लोगों पर दुष्कर्म और शमी के खिलाफ उत्पीडऩ का आरोप लगाया है।मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच मार्च 2018 से विवाद चल रहा है। हसीन जहां ने शमी के परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मामला कोर्ट में चल रहा है। बीती 24 अप्रैल को हसीन जहां अमरोहा में अपनी ससुराल में मतदान करने आई थीं। उसके बाद वह लौट गईं, लेकिन कल शाम को उनके आने के बाद से माहौल में काफी तनाव है। अमरोहा में शमी का घर डिंडोली थाना क्षेत्र के गांव सहसपुर अलीनगर में है।