देश

Bharat के लिए सेकेंड च्वॉइस के सवाल पर Katrina Kaif ने दिया ये दिल जीत लेने वाला जवाब

न्यूज़ शेयर करना न भूले |
  •  
  •  
  •  

नई दिल्ली, बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘भारत’ (Bharat) रिलीज होने से पहले ही चर्चा में है। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। दोनों एक्टर इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में भी जमकर लगे हुए हैं और लगातार मीडिया से रूबरू हो रहे हैं।

वैसे, इस फिल्म को लेकर एक बाद सभी जानते हैं कि पहले इसके लिए प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को साइन किया गया था, लेकिन प्रियंका ने आखिरी वक्त पर फिल्म करने से इनकार कर दिया था। इसके बाद कटरीना को इस फिल्म के लिए साइन किया गया। इसी सिलसिले में जब कटरीना से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि आपको बुरा नहीं लगा कि आप इस फिल्म के लिए सेकेंड च्वॉइस बनीं? इस पर कटरीना ने जवाब दिया कि उन्होंने इस बारे में कुछ नहीं सोचा।

एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में कटरीना ने कहा, मैं इस बात से बिल्कुल अंजान थी की मुझसे पहले इस फिल्म में किसे चुना गया है। मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता था। हालांकि, पता होने के बाद भी मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। ‘भारत’ के बारे में मुझसे अली अब्बास ने उस वक्त बात की थी जब मैं सलमान खान के साथ ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग कर रही थी। मुझे कहानी अच्छी लगी और मैंने फिल्म साइन कर दी। ऐसी बातें दिमाग में तब आती हैं जब इंसान में ईगो होता है। शायद यह फिल्म मेरी किस्मत में थी।

कटरीना ने कहा, हर चीज़ को देखने का हर किसी का अलग नजरिया होता है। मैं सलमान की हर फिल्म में नहीं हो सकती। प्रियंका ने भी अगर ये फिल्म छोड़ी तो उनकी अपनी कोई वजह रही होगी। मुझे लगता है कि ये रोल मेरी जिंदगी के सबसे बेहतरीन रोल्स में से एक है। आपको बता दें कि फिल्म पांच जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में कटरीना के अलावा दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, तब्बू और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं।