देश

किशोरी से दुष्कर्म के आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर से मिले साक्षी महाराज, जानें क्यों कहा धन्यवाद

न्यूज़ शेयर करना न भूले |
  •  
  •  
  •  

उन्नाव में किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में सीतापुर जेल में बंद भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर से सांसद साक्षी महाराज ने मुलाकात की। उन्होंने चुनाव में सहयोग के लिए विधायक को धन्यवाद दिया। चुनाव जीतने के बाद दिल्ली से लौटे सांसद साक्षी महाराज ने लगातार दो दिन जिले का दौरा कर जनता को चुनाव में सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।
बुधवार को सासंद ने सीतापुर जेल में बंद भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर से मुलाकात की और सहयोग के लिए धन्यवाद दिया। मुलाकात के बाद जेल के बाहर मीडिया से उन्होंने कहा कि वह केवल मुलाकात करने आए थे। विधायक की परेशानी या सुख-सुविधा की चिंता वह नहीं कर सकते।
उसके बारे में कह भी नहीं सकते। छुट्टी के दिन जेल प्रशासन ने मुलाकात करा दी यही बड़ी बात है। चुनाव में मिली रिकार्डतोड़ जीत के सवाल पर उन्होंने कहा कि मोदी की सुनामी, पांच साल में जिले में हुआ विकास और संन्यासी होने के कारण लोकप्रियता से जीत मिली
उन्होंने कहा कि लगा ही नहीं कि चुनाव लड़ रहे हैं। यह चुनाव जनता ने खुद लड़ा है। गौरतलब है कि सेंगर पर आरोप है कि उन्होंने चार जून 2017 को अपने आवास पर नौकरी मांगने आई पीड़िता से रेप किया था। ये केस मीडिया में कई दिनों तक चर्चा में रहा था।
पीड़िता की मांग पर सरकार ने मामले की जांच सीबीआई से कराने की अनुशंसा की थी जिस पर एजेंसी ने अनुमति दे दी थी। सेंगर के खिलाफ उन्नाव के माखी थाने में आईपीसी की धारा 363, 366, 376, 506 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था।